smartphone with fingerprint sensor 10 or D launch in 4999 only see features in hindi

10 or ने अपना नया स्मार्टफोन 10 or D लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 4,999 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। 10 or D बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन स्टोर अमेज़न पर बिक्री के लिए 5 जनवरी को उपलब्ध होगा। इस फोन को गोल्ड व ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। अगर इस फोन की तुलना रेडमी 5a से करे तो इसमें आपको सभी फीचर वही मिलेगे लेकिन इसकी स्क्रीन का साइज़ बड़ा है साथ ही आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

amazon.in

10 or D स्मार्टफोन के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.2 (720x1280 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 2 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है,इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है। इस फ़ोन मे आपको हाइब्रिड सिम व मेमोरी कार्ड स्लॉट मिलेगा।

amazon.in
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फ़ोन का वजन 150 ग्राम है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ड्यूल सिम, जीपीएस, एफएम रेडियो, निकटता सेंसर, ईकॉमपास, एक्सीलरोमीटर, लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, गैरो सेंसर दिया गया है ,तो अगर आप एक बजट स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments