vivo ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफ़ोन Vivo Y99, जाने कीमत व स्पेसिफिकेशन

Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y99 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमैलो पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रूपए है। कंपनी Vivo Y69 स्मार्टफोन को 1 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हो जाएगा। यह स्मार्टफोन शैंपेन ब्लैक और गोल्ड कलर मे लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है जो कि अच्छा टॉकटाइम देने में सक्षम है।

fb.com

Vivo Y99 के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.5 (1280x720) इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैल पर चलता है इसमें 1.5गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसरदिया गया है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 3 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 320 जीबी है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो आपको बहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है। इस फ़ोन के बॉक्स में बैटरी के साथ हैंडसेट चार्जर एडाप्टर ईरफ़ोन यूएसबी केबल क्यूएसजी वारंटी कार्ड भी मिलेगा।

Comments