Honor 7X launch see features in hindi

Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 7X लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 12,999 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3340 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। Honor 7X बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन स्टोर amazon पर बिक्री के लिए 7 दिसम्बर से उपलब्ध है। Honor 7X में डुअल कैमरा सेटअप, फुलव्यू डिसप्ले एसपेक्ट रेशियो 18:9 के साथ पेश किया गया है।

amazon.in

features:-

कंपनी ने यह फ़ोन 5.93 ( 2160x 1080 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें ओक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 4 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है,इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G LTE से लैस है। इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। यह स्मार्टफोन गोल्ड, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

amazon.in
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 16+2-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3340 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ड्यूल सिम, जीपीएस, एफएम रेडियो, निकटता सेंसर, ईकॉमपास, एक्सीलरोमीटर, लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, गैरो सेंसर दिया गया है ,तो अगर आप एक बजट स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments