Sony Xperia R1 plus स्मार्टफोन शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च जाने कीमत स्पेसिफिकेशन



sony ने अपना नया स्मार्टफोन Sony Xperia R1 plus लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं इसमे आपको एंड्राइड ओरीओ की अपडेट मिलेगी। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2620 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। Sony Xperia R1 plus बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन स्टोर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए 10 नवंबर से उपलब्ध होगा। इस फोन को ब्लैक व वाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।
कंपनी ने यह फ़ोन 5.2 (720x1280 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें 64-bit क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 3 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है,इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

amazon.in
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2620 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ड्यूल सिम, जीपीएस, एफएम रेडियो, निकटता सेंसर, ईकॉमपास, एक्सीलरोमीटर, लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, गैरो सेंसर दिया गया है ,तो अगर आप एक सोनी का बजट स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments