Skip to main content

Kult Ambition लॉन्च,कीमत मात्र 5,999 रुपए



Kult ने अपना नया स्मार्टफोन Kult Ambition लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 5,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने देश का स्मार्टफोन नाम दिया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। Kult Ambition बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन स्टोर amazon पर बिक्री के लिए 11 दिसम्बर को उपलब्ध होगा।
amazon.in

features : 

कंपनी ने यह फ़ोन 5 (720x1280 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें MTK 6737, Quad-Core 1.25GHz, 64-bit प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 3 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है,इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है। इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।
amazon.in
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ड्यूल सिम, जीपीएस, एफएम रेडियो, निकटता सेंसर, ईकॉमपास, एक्सीलरोमीटर, लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, गैरो सेंसर दिया गया है ,तो अगर आप एक बजट स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments