Skip to main content

Intex Aqua Lions 2 लॉन्च जाने कीमत व फीचर


Intex ने अपना नया स्मार्टफोन इंटेक्स Aqua Lions 2 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4599 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2400 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। इंटेक्स Aqua Lions 2 बजट स्मार्टफोन चुनिन्दा ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस फोन को शैम्पेन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।

फीचर- कंपनी ने यह फ़ोन 5 (854x 480 पिक्सल) इंच FWVGA डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें 32 बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 1 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है, यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है ,तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments