शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन redmi 5A किया लॉन्च

शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन redmi 5A लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर आधारित miui 9 पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 4,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने देश का स्मार्टफोन नाम दिया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। redmi 5A बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट और mi की ऑफिसियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए 7 दिसम्बर को उपलब्ध होगा। इस फोन को गोल्ड व ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है

flipkart.com

features : 

कंपनी ने यह फ़ोन 5 (720x1280 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर आधारित miui 9 पर चलता है इसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीन स्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 2 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है,इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है। इस फ़ोन मे आपको हाइब्रिड सिम व मेमोरी कार्ड स्लॉट मिलेगा।

mi.com
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फ़ोन का वजन 137 ग्राम है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ड्यूल सिम, जीपीएस, एफएम रेडियो, निकटता सेंसर, ईकॉमपास, एक्सीलरोमीटर, लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, गैरो सेंसर दिया गया है ,तो अगर आप एक बजट स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments