Yu Yureka 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च जाने कीमत व स्पेक्फ़िकेशन

flipkart.com
माइक्रोमैक्स के YU टेलीवेंचर्स ने अपना नया स्मार्टफोन Yureka 2 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमेल्लो पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 11999 है। यू Yureka 2 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन स्टोर पर 20 सितम्बर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर मे लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3930 एमएएच की बैटरी है जो कि अच्छा टॉकटाइम देने में सक्षम है। इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसके बेक में उपलब्ध फिंगरप्रिंट सेंसर व 16 मेगापिक्सल का बेक कैमरा है।

Yu Yureka 2 स्मार्टफ़ोन के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.5 इंच फुल एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमेल्लो पर चलता है, स्नैपड्रेगन 625 ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 4 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G वोएलटीई से लैस है। इसमें डुअल सिम कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप) दिया गया है।

flipkart.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है सेल्फी के दिवानो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3930 एमएएच की बैटरी दी गई है।                                  
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है। यह क्विक चार्ज 3.0 फीचर से लैस है जो बैटरी को तेजी से चार्ज करती है|

Comments