vivo v7+ लॉन्च, जाने कीमत व स्पेसिफिकेशन

वीवो ने अपना नया स्मार्टफोन V7+ लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 21990 है। वीवो V7+ स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट व अमेज़न पर प्री बुकिंग के लिए आज से उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर मे लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3225 एमएएच की बैटरी है जो कि अच्छा टॉकटाइम देने में सक्षम है। इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी फुल व्यू स्क्रीन व 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

amazon.in

वीवो V7+ के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.99 इंच आईपीएस (1440×720 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नौगट पर चलता है, स्नैपड्रेगन 450 ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 4 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G एलटीई से लैस है। इसमें डुअल सिम कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप) दिया गया है।

amazon.in

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है सेल्फी के दिवानो के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3225 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है। यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.1 नौगट बेस्ड फनटच OS 3.2 पर कार्य करता है।

Comments