मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto X4 किया लॉन्च, जाने कीमत व फीचर

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto X4 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 399 यूरो (करीब 25,500 रुपये) है। मोटो x4 स्मार्टफोन की उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मोटोरोला की साइट पर स्मार्टफोन से जुड़ी नोटिफिकेशन पाने के लिए रजिस्टर करा सकते हैं। यह स्मार्टफोन को ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर मे लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है जो कि अच्छा टॉकटाइम देने में सक्षम है।

motorola.com

Moto X4  के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी (1080x1920पिक्सल्स) डिस्प्ले के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नौगट पर चलता है, इसमें 12.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 3 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G एलटीई से लैस है।

motorola.com

बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें डूएल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर व 8 मेगापिक्सल का सेंसर है जो आपको बहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर व 4 मेगापिक्सल का सेंसर फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 15 वाट का टर्बोपावर चार्जर फोन को 15 मिनट में ही 6 घंटे की बैटरी चार्ज कर देगा।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है।

Comments