Mi A1 लॉन्च जाने कीमत व फीचर

शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन Mi A1 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइडवन पर कार्य करता हैं इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14999 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3080 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। Mi A1 बजट स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट mi पर 12 सितम्बर सेखरीदने के लिए उपलब्ध होगा इस फोन को गोल्ड व ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

mi.com

शाओमी Mi A1 के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.5 -इंच (1080 पिक्सल) एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइडवन पर चलता है इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 4 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है यह फोन 4G VoLTE से लैस है।
mi.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 12-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है ,तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments