LG ने अपना नया स्मार्टफोन एलजी के8 किया लॉन्च

LG ने अपना नया स्मार्टफोन एलजी के8 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमैलो पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। बजट स्मार्टफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट कर दिया गया है और इसकी कीमत 11,000 रुपये है वही मुंबई के एक जाने-माने ऑफलाइन रिटेलर का दावा है कि फोन को 9,999 रुपये की कीमत पर पहले ही ऑफलाइन बेचा जा रहा है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी है जो कि अच्छा टॉकटाइम देने में सक्षम है। इसमें एक एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

lg.com

एलजी के8 के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5 (1280x720) इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैल पर चलता है इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 2 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 200 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

lg.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो आपको बहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2900 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है। इस फ़ोन के बॉक्स में बैटरी के साथ हैंडसेट चार्जर एडाप्टर ईरफ़ोन यूएसबी केबल क्यूएसजी वारंटी कार्ड भी मिलेगा।

Comments