ivoomi ने अपना नया स्मार्टफोन Me 3S किया लॉन्च जाने कीमत व स्पेसिफिकेशन

ivoomi ने अपना नया स्मार्टफोन Me 3S लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6499 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। Me 3S बजट स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है इस फोन को नाईट ब्लैक, शैपैन गोल्ड वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन के में अन्ब्रेकेबल स्क्रीन दी गई है।

flipkart.com

ivoomi Mi A1 के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5.2 (1280 x 720 पिक्सल) इंच एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें क्वाडकोर 64-बिट मीडियाटेक प्रोसेसर है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 3 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 13 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

flipkart.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है ,तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है

Comments