Skip to main content

रिलायंस LYF C451 की कीमत व फीचर


रिलायंस डिजिटल ने अपना नया स्मार्टफोन LYF C451 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमेलो 6.0.1 पर कार्य करता हैं। इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4999 रुपए है स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2800 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। यह फ़ोन lyf के ऑफिसियल ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।


jio.com

रिलायंस LYF C451 के फीचर
कंपनी ने यह फ़ोन 4.5 इंच (480 x 854 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमेलो 6.0.1 पर चलता है इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ का प्रोसेसर है बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 1 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है यह फोन 4G VoLTE से लैस है।


jio.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो आपको बहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है इसका वजन वज़न 168 ग्राम है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है इसके अलावा यह फ़ोन पेनड्राइव भी सपोर्ट करता है। इस फ़ोन के बॉक्स में बैटरी के साथ हैंडसेट चार्जर एडाप्टर ईरफ़ोन यूएसबी केबल क्यूएसजी वारंटी कार्ड भी मिलेगा। तो अगर आप एक सस्ता व अच्छा स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस प्राइस रेंज में आपको रेड्मी 4a व यू यूनिक 2 मिल जाएँगे जिनकी कीमत 5999 रूपए है जिसके सभी फीचर इससे बेहतर है।

Comments