Skip to main content

इंटेक्स Cloud C1 लॉन्च जाने कीमत व फीचर

amazon.com



Intex ने अपना नया स्मार्टफोन इंटेक्स Cloud C1 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर कार्य करता हैं इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 3499 रुपए है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 1750 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। इंटेक्स Cloud C1 बजट स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। इस फोन को ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।


इंटेक्स Cloud C1 के फीचर 

कंपनी ने यह फ़ोन 4 (480 x 800 पिक्सल) इंच WVGA डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगत पर चलता है इसमें क्वाडकोर 1.3 गीगाहर्ट्ज़ 6737 क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है। बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 1 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है, यह फोन 4G VoLTE से लैस है। इस फ़ोन का कुल वजन 120 ग्राम है।
amazon.com
अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का रिएर कैमरा दिया गया है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 1750 एमएएच की बैटरी दी गई है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है ,तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments