ड्यूल सेल्फी कैमरे व 5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ नया स्मार्टफ़ोन, जाने फीचर

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता का कंपनी Ziox ने नया स्मार्टफोन Ziox Duopix लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करता हैं इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा अभी नहीं हुई है स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी है जिससे 8 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका सेल्फी कैमरा है क्योंकि इससे पहले डुअल सेल्फी कैमरा के साथ किसी भी भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कोई स्मार्टफ़ोन पेश नहीं किया है।



fb.com/ZioxBrand

Ziox Duopix स्मार्टफ़ोन के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 5 इंच एचडी (1280×7200 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 2 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है यह फोन 4G VoLTE से लैस है।



zioxmobile

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए इसमें एक 8-मेगापिक्सल के वाइड एंगल फ्रंट कैमरा के साथ एक 2-मेगापिक्सल का सेंसर भी मौजूद है पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है इसका वजन  वज़न 130 ग्राम है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G एलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है। यह फ़ोन 21 क्षेत्रीय भाषाओँ व बहुभाषीय फोन बुक के साथ आता है। तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments