2 जीबी रैम के साथ ivoomi ने 4000 रूपए से भी कम कीमत मे लॉन्च किया फ़ोन

iVoomi ने अपना नया स्मार्टफोन iVoomi Me 2 लॉन्च कर दिया है बजट कैटगरी में लॉन्च नया स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करता हैं इस फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन इसे खास बनाते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 3999 रुपए है स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी है जिससे अच्छा टॉक टाइम मिलने का अनुमान है। iVoomi Me 2 बजट स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट शॉपक्लुज पर एक्सक्लूसिवली खरीदने के लिए उपलब्ध हैं इस फोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

shopclues.com

iVoomi Me 2 के फीचर

कंपनी ने यह फ़ोन 4.5 -इंच FWVGA (480×854 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ पेश किया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नौगट पर चलता है इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर है बहतरीनस्पीड व गेम प्लेयिंग के लिए 2 जीबी रैम है इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 64 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है यह फोन 4G VoLTE से लैस है।

shopclues.com

अब बात करते है कैमरे की क्युकी कैमरा आज स्मार्ट फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है इसमें फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है सेल्फी व विडीयो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

shopclues.com

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम हैडफोन जैक दिया गया है साथ ही यह फ़ोन 22 स्थानीय भाषाओ को भी सपोर्ट करता है,तो अगर आप एक सस्ता स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहें है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Comments